Top News
Next Story
Newszop

Jon Landau: जॉन लैंडाउ के निधन पर 'टाइटैनिक' के 'जैक' और 'रोज' ने जताया शोक, निर्माता को दी श्रद्धांजलि

Send Push

निर्माता जॉन लैंडौ के निधन के बाद हॉलीवुड शोक में है। उनके निधन पर कई मशहूर हस्तियों ने शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. रविवार (7 जुलाई) को टाइटैनिक के कलाकारों ने भी उन्हें याद किया. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने उन्हें याद करते हुए एक बयान जारी किया।

image

उन्होंने कहा, "जॉन एक दयालु, बुद्धिमान और सबसे दयालु व्यक्ति थे जो हमेशा किसी पर या किसी भी चीज पर सकारात्मक प्रभाव डालने की कोशिश करते थे। उनकी विरासत और नेतृत्व को हमेशा याद किया जाएगा। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। आपकी बहुत याद आती है।'' चुक होना।"

image

लियोनार्डो डिकैप्रियो के अलावा, टाइटैनिक और अवतार द वे ऑफ वॉटर की अभिनेत्री केट विंसलेट ने भी जॉन लैंडो के साथ अपनी यादें साझा कीं। उन्होंने कहा, "जॉन लैंडौ सबसे दयालु और सबसे खूबसूरत इंसान थे। उनमें दया थी। जॉन असाधारण रचनात्मक लोगों की एक टीम का समर्थन करने और उसका नेतृत्व करने के लिए जाने जाते थे।"

image

विंसलेट ने आगे कहा, "काम और घर के बीच परिवार के महत्व को समझना उनकी सबसे बड़ी शक्तियों में से एक थी। वह हमेशा मुस्कुराहट और कृतज्ञता से भरे रहते थे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे उनके लिए यह लिखना पड़ेगा... "विश्वास नहीं हो रहा है कि वह हैं। गया। ।" केट विंसलेट के मुताबिक, वह जॉन लैंडो को 20 साल की उम्र से जानती थीं। लैंडो 1997 में रिलीज़ हुई टाइटैनिक के निर्माता थे। इस फिल्म ने केट को पूरी दुनिया में लोकप्रिय बना दिया। फिल्म टाइटैनिक काफी समय तक दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसके बाद यह टाइटल जॉन लैंडो द्वारा निर्मित फिल्म अवतार के पास गया। जॉन लैंडो द्वारा निर्देशित 2022 की फिल्म अवतार - द वे ऑफ वॉटर में केट ने रोनल की भूमिका निभाई।

Loving Newspoint? Download the app now